Monday 27 November 2017

Paltalk विदेशी मुद्रा व्यापारियों कक्ष


कौन जानता है कि विदेशी मुद्रा चैटरिंग रूम ल्यूकप: उनके पास टीम स्पीकर चैट रूम है टीम स्पीक आईपी: 75.110.123.137 पासवर्ड: मीटिप्पस मैं टीमेंपीक प्रोग्राम डाउनलोड और स्थापित किया है। लेकिन मैं लॉग इन नहीं कर सकता। सर्वर के लिए मैं 75.110.123.137 का उपयोग करें और getpips पास करें यह एक त्रुटि संदेश देता है: ऑफ़लाइन ऑफ़लाइन। विदेशी मुद्रा एसआरडीसी फोरम पर मुझे एक चैट रूम के बारे में कुछ नहीं पता है। मैंने उनसे पूछा है। उन्होंने सर्वर पता बदल दिया और उस बारे में मुझे बताया। मैं इस समय रजिस्ट्रिंग की प्रक्रिया में हूं। फास्टक्रिस: कोकस साइट से। हेज ईए के लेखक आप इस पर लॉग इन कैसे करते हैं यह एक उपयोगकर्ता पासवर्ड की आवश्यकता है फ्यूचरमलाइनियर: आप इस पर लॉग इन कैसे करते हैं यह एक उपयोगकर्ता पासवर्ड की आवश्यकता है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए वॉयस चैट रूम इस समय एसआरडीसी का कमरा उपलब्ध नहीं है। वे हैंक किए गए थे और उनकी साइट इस समय अव्यवस्था में है। मैं देख सकता हूं कि मेरे पास मेरे सदस्यता अनुरोध के लिए एक उत्तर संदेश है लेकिन पीएम बोर्ड फिलहाल काम नहीं कर रहा है। आज सुबह वे पूरी तरह से रेखा से दूर थे क्रेस्किक्स फोरम में हैकिंग इत्यादि के बारे में चर्चा चल रही है, यहां आप पूरी लड़ाई को यहां पढ़ सकते हैं: kreslikforumsviewtopic. phpt453highlightsrdc मैं इंतजार करूँगा जब तक तूफान इन लोगों के साथ थोड़ा सा शांत हो जाएगा मैं अब और MIRC क्लाइंट अनुप्रयोग को लोड और नीचे लोड नहीं कर सकता वह स्थान जहां सभी व्यापारियों के बीच लटका हुआ है, आपको याद है। हालांकि एक अन्य भ्रम, क्योंकि यह अच्छा पुराने आस्सी पाठ चैट है Pff मैं कुछ और अधिक परिष्कृत करना चाहता हूँ यह मुझे टीम स्पीक चैट रूम पर वापस लाया जो एसआरडीसी का उपयोग करता है। मुझे क्लाइंट प्रोग्राम से कुछ परिचित हुए हैं और इस क्लाइंट प्रोग्राम को सैकड़ों वॉयस चैट रूम उपलब्ध हैं। यह मुख्यतः gamers द्वारा उपयोग किया जा रहा है मैंने कमरों में से एक में प्रवेश किया और यह वाकई महान है यह वही है जो हम, विदेशी मुद्रा व्यापारियों की जरूरत है एक दूसरे के नीचे व्यापारियों के एक समूह की लाइव आवाज चैट गेम रूम में से एक 15 गेमर्स से भरा था जो चल रहे गेम पर बेतरतीब ढंग से टिप्पणी कर रहे थे। जब उन्होंने मुझे कमरे में प्रवेश करने पर ध्यान दिया तो वे सभी पूछने लगे कि मैं कौन था (क्योंकि मैंने तुरंत जवाब दिया)। यह हमारे लिए आवश्यक उपकरण है, मुझे एक विदेशी मुद्रा रेडियो स्टेशन के साथ व्यापारियों के लिए व्यापारियों द्वारा बनाई गई पसंद करना चाहिए। यदि मैं इसे प्राप्त कर सकता हूं, तो एक बार जब मैं अपनी दैनिक आदतों में थोड़ी और अधिक स्थिर हूं, तो मैं इसे स्वयं बना दूँगा जो आज मुझे मिला है। एक वास्तविक विदेशी मुद्रा और वस्तु व्यापारियों के रेडियो स्टेशन लाइव वार्तालाप चैट (केवल 1 व्यक्ति द्वारा) के साथ हर समय। आदमी बट में एक असली दर्द है वह सभी प्रकार की वस्तुओं और विदेशी मुद्रा के बारे में बोलता है पृष्ठ पर नीचे स्क्रॉल करें ताकि वे कब प्रसारित हो सकें और संग्रह देख सकें। आज सुबह 10.00 बजे जीएमटी में कोई स्टेशन लाइव प्रसारण सत्र में नहीं था। यह ब्लूमबर्ग ऑनलाइन रेडियो स्टेशन है, जो कि हम में से अधिकांश उपग्रह द्वारा भी एक्सेस कर सकते हैं। यह 8217s मनोरंजक 8230 लेकिन विदेशी मुद्रा के बारे में नहीं (या केवल सामान्य तौर पर मौलिक) बस यह एक मिला Don8217t अभी तक पता है अगर वहाँ कई वक्ताओं हैं, लेकिन जो आदमी 11.00 जीएमटी 8230 में बोल रहा था बुरा नहीं 8230 सबसे अच्छा अब तक, वैसे भी। (अंधा की भूमि में एक आंख) निजी पाल्टॉक चैट निम्नलिखित एक पाटलॉक निजी चैट है जो मैंने पिछले कुछ दिनों में किया था। मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं जैसा कि अन्य लोग xxxxx द्वारा बनाए गए अंक के साथ प्रतिध्वनि करते हैं। ईमेल के माध्यम से समान बयानों को प्राप्त करने के लिए मेरे लिए यह सामान्य है इस प्रकार की सोच सबसे याहू समूह की सूचियों और चैट रूम में मिल सकती है। वे मूल रूप से किसी को अपने विश्वास के बारे में बताते हैं जो कंटनोटक्ोट काम करता है। इन प्रकार के सीमित विचार आपके व्यापारिक पथ में बाधा डालते हैं मैं समझता हूं कि यह उनका सच्चाई है और उनका मानना ​​है कि इसमें विश्वास बनाए रखने के लिए उन्हें कार्य करता है। मेरी सच्चाई यह है कि वहाँ पिछले कुछ में है कि उनकी सच्चाई कार्य करती है और रक्षा करती है। जब मैंने बकवास से पूछा कि क्या वे अलग महसूस करना चाहते हैं, तो उन्होंने उत्तर दिया हाँ। मैं आप सभी को एक ही सवाल पूछता हूं, विस्तारित यदि आपके पास जादू की छड़ी है और आप अपनी वास्तविकता और धारणाएं बना सकते हैं, तो आप इस वेबसाइट का चुनाव कैसे करेंगे और एनक्यूओएस याहू समूह क्या करता है और आप उस समतुल्य कारोबारी अनुभव और जीवन को बनाने की अनुमति देने के लिए तरीके बताएंगे। इस सहायता में से कुछ ईएफ़टी में स्थापित है। इसके अलावा, मैं एक MedianLine समूह पर बना हूं, जो कि ऊपर की पाल्टलॉक कपट को देखते हुए अधिक से अधिक उन पर विचार करना चाहिए ताकि वे अपनी लाभप्रदता बढ़ सकें। 103003 निजी पाटलॉक चैट xxxxx: हे nqoos xxxxx: यह इराक युद्ध xxxxx की वजह से आपकी वेबसाइट को पोस्टिंग को रोकने के लिए आप में बहुत गूंगा था: जब आप इसे एक्सपेड कर चुके हैं तब भी आपको यह क्षण याद आ गया: मैंने भी हर दिन ध्यान दिया कि आप जिस तरीके से चार्टर्ड दिन जो सोने की तरह दिखता है xxx: लेकिन अगर वह उसी तरह की विधि जैसा दिखता है ---- कल आप इसे XXXXX पोस्ट करेंगे: आप सोने की तरह दिखने वाली एक और विधि पोस्ट करेंगे xxxxx: मुझे यह पसंद नहीं है NQoos2: मैं आपकी धारणा का सम्मान करता हूँ .. xxxxx: क्या आप सहमत हैं या इससे सहमत नहीं हैं कि मैंने क्या कहा xxxxx: यह सच नहीं है NQoos2: यह गलत है xxxxx: आप एक पंक्ति में शायद ही कभी 5 दिनों के लिए एक ही विधि चार्ट कभी xxxxx: आप विधि है कि आज पिछली बार में अच्छा लगता है उठाओ XXXXX: और पोस्ट NQoos2: सभी विधियों xxxxx काम करते हैं: न कि आप NQoos2 करते हैं: मैं किसी भी दिन किसी भी दिन यह (शायद एक खिंचाव) xxxxx काम करेंगे सकता है: इसकी असंभव हर विधि एक गंदे दिन xxxxx है: एक सप्ताह के कम से कम कुछ दिनों एनक्यूओ 2: असंगत हो सकता है वह व्यक्ति वह है जो स्वामी नहीं है डी विधि XXXXX: एक विधि उठाओ और इसे हर दिन पोस्ट करें XXXXX: हर दिन चार्टर्ड करें एनक्यूओ 2: यकीन है कि अच्छा लगता है जैसे एनक्यूओ 2: समूह XXXXX से पहले एक विधि चुनने के लिए कहता है: आपको टाइमफ्रेम भी चुनते हैं जो अच्छे एनक्यूओ 2 : और मैं केवल एनक्यूओ 2 को स्पष्ट करेगा: ठीक है, उन्हें समय सीमा भी चुननी होगी NQoos2: अच्छा विचार NQoos2: धन्यवाद NQoos2: मेरा मुद्दा किसी भी समय फ्रेम किसी भी तरह से काम करता है, हां, समय पर अन्य से कुछ बेहतर, सभी लगातार लाभदायक xxxxx: हाँ तरीकों को भी दिन खो चुके हैं NQoos2: नहीं तो महारत हासिल (फिर शायद एक खिंचाव) NQoos2: सिस्टम विफल क्योंकि वे xxxxx में महारत हासिल नहीं कर रहे हैं: thats मनो मोंबो जंबो xxxxx: setups हैं सेटअप NQoos2: विधियों प्रणालियों की तुलना में अलग हैं xxxxx: कभी कभी वे कभी कभी उत्पादन वे न xxxxx: एक दिन जब वे खराब हार का दिन अपना करते हैं xxxxx: मुझे नहीं पता है कि आप एनक्यूओ 2 का भी तर्क कैसे कर सकते हैं: सेटअप के भीतर एक पदानुक्रम है, एनक्यूओस 2 का संयोजन है। ठीक है xxxxx : आपके साथ ही साथ ही मुझे आपका एक्सचेंज नहीं है: आप जैक-ऑल-ट्रेड्स हैं एनक्यूओ 2: आपके लिए जरूरी क्या होना चाहिए कि आप कैसे करते हैं xxxxx: और किसी भी समय किसी भी समय एनक्यूओ 2 के साथ किसी भी समय पैसे कमा सकते हैं: हाँ मैं NQoos2 कर सकता हूँ: जैसा कि आप NQoos2 कर सकते हैं: शायद मोंबो जंबो (मनोविज्ञान) अंतर NQoos2 बनाता है: यह महत्वपूर्ण है कि यह जंबो है। अपने आप को देखें xxxxx: मैं व्यापार setups xxxxx: जो स्पष्ट रूप से परिभाषित NQoos2: अच्छी शुरुआत XXXXX: मेरे व्यापार xxxxx में mumbo जंबो के लिए कोई जगह नहीं है: और हाँ, मैं दिन खो रहा है xxxxx: और ठीक है कि xxxxx: तुम आंखों के नीचे चार्टिंग के मालिक एनक्यूओस 2: धन्यवाद एनक्यूओ 2: हमेशा एक मास्टर एक्सपेक्स रहें: मैं किसी और को कभी नहीं बुलाता हूं, जिसे आप कभी भी बुलाया है एनक्यूओ 2: मैं थोड़ी देर के लिए कम से कम बंद करने की योजना बना रहा हूं और केवल मनोविज्ञान से बात कर रहा हूँ, आपको लगता है कि यह उपयोगी है NQoos2: क्यों मुझे यह बताओ Xxxxx: क्योंकि मुझे लगता है कि मैं xxxxx कैसे महसूस करता हूं: और मैं हमेशा आपके चार्ट पोस्ट को देख रहा हूं NQoos2: मैं समझता हूं NQoos2: क्या आप अलग-अलग xxxxx महसूस करना चाहते हैं: और आखिरकार मैं उन्हें बेकार लगाता हूं क्योंकि आप विधि चुनते हैं जो पिछली बार में अच्छा लगता है xxxxx : हाँ यकीन है कि मुझे लगता है कि मैं अलग NQoos2 महसूस किया: यह एक विकल्प है, विश्वास करने के लिए, अपने विचारों को बदलने के लिए चुनते हैं, यह आपकी भावनाओं को बदल जाएगा, अगर आप विश्वास करना चुनते हैं तो डुप्लिकेट, सरल मन नियंत्रण XXXXX करने के लिए आसान: मैं तथ्यों को देख रहा हूँ NQoos2: तथ्यों धारणाएं हैं, आप उन्हें चुनते हैं xxxxx: और वास्तव में आप हर दिन अलग विधि पोस्ट करते हैं जो अच्छा एनक्यूओ 2 दिखाता है: हाँ, सभी अच्छे हैं xxxxx: और विधि को पोस्ट न करें, जो कि खराब xxxxx देखेगा: यह मेरे लिए एक तथ्य NQoos2: इसकी अपनी धारणा इस प्रकार आपके तथ्य NQoos2: मेरा xxxxx नहीं: कोई वास्तविक तथ्य नहीं है NQoos2: नहीं सार्वभौमिक तथ्य NQoos2: जब तक हम भगवान xxx के बारे में बात करते हैं: 224 तथ्य xxxxx: यदि आपका व्यापार नीचे है -5 अंक NQoos2: मुझे लगता है कि वही हां xxxxx: आप स्थानीय बोली अब 10 अंक गलत xxxxx बता सकते हैं: हो सकता है उनकी धारणा गलत है क्योंकि NQoos2: ठीक है एक सीमित दृश्य में मैं मानता हूं कि तथ्यों को ज x xxx लगता है: आपको 100 प्रतिशत उत्तीर्ण मिले हैं, जो आपको एहसास नहीं करते हैं कि हिंदसाईट xxxxx में चार्ट करने के लिए उत्तराधिकारी विधि का उपयोग करें: एक जादूगर होने के लिए आसान तरीका xxxxx: I वह भी एनक्यूओ 2 कर सकता है: शायद। बहुत समय लगता है, मेहनत, इच्छा होती है NQoos2: ठीक है धन्यवाद चैट के लिए कृपया अपने महान विचार nqoos याहू समूह को पोस्ट करें। अब मेरे लिए चार्ट का समय आ गया है xxxxx: हाँ, अनुभव के कारण पैटर्न पहचानने के लिए संभव है xxxxx: मैं क्या कर रहा हूँ xxxxx के बारे में बात कर रहा हूँ: नहीं, मैं इसे पोस्ट करने के लिए अभ्यस्त xxxxx: अगर आप मेरे quotidequot से सहमत हैं, बस इसे लागू NQoos2: मैं इसे आपके लिए एनक्यूओ 2 पोस्ट कर रहा हूं: मैं एक चुनाव XXXXX चला सकता हूं: हाँ, कृपया एनक्यूओ 2: ठीक है, इस वार्तालाप को पूरी तरह से पोस्ट करें xxxxx: अच्छा लगता है कृपया मुझे सहज ज्ञान युक्त पार्टी के लिए देर से माफ कर दो। मैं समझूंगा कि क्या मध्यस्थ इस पोस्ट को अस्वीकार करना चुनता है। सरलतम रूप में अंतर्ज्ञान अवचेतनपूर्वक जानकर, देखकर, या तो प्रवेश करने, बाहर निकलने, रहने या कुछ नहीं करने का अवसर महसूस कर रहा है क्योंकि जैसे ही बार अपने नृत्य को देखता है quot है कि व्यापारी के पास महान अंतर्ज्ञान है एक बयान है कि बिंदु पर वार्ता है कि संचयी गुणवत्ता स्क्रीन समय इन स्थितियों को पहचानने के लिए एक अवचेतन सिखाता है, फिर भी व्यापारी अपने व्यापारिक कार्यों के सभी कारणों को जानबूझकर समझा नहीं सकता है। कुछ हां लेकिन सभी को समझाने में असमर्थ यह कुछ कुछ है जो दूसरों पर महत्वपूर्ण हो सकता है और फिर ऐसे नियम बना सकते हैं, जिनके परिणामस्वरूप अंतर्निहित व्यापारी के परिणाम में कमी आ सकती है। जब आप उस उद्धरण को लंबे समय तक लेते हैं और कारणों को खोजने में असमर्थ होते हैं, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें ध्यान दें कि व्यापार। बाद में आप क्या अवचेतन देखता है और क्या करने के लिए अपने शरीर को बता रहा है की तलाश में समय बिताने के लिए यह क्वोटे ज़ोनक्ॉट की शुरुआत है मस्तिष्क के दाएं और बाएं गोलार्धों की शादी। आप इसे एक चिकोटी के रूप में अनुभव कर सकते हैं, आपके पेट में महसूस कर रहे हैं, किसी से अतीत की दृष्टि, लगभग कुछ भी। क्लाइड नियमों के एक सेट के लिए सभी ट्रिगर्स को ढूंढने के लिए उपकरण तैयार कर सकता है लेकिन अक्सर इसमें एक निश्चित नियम गायब होता है। वह लापता नियम या नियम वह है जो सहज ज्ञान युक्त व्यापारी को व्यापार के अतिरिक्त फ़िल्टरिंग और बाहर निकलने के चयन को अधिक लाभदायक परिणाम बनाने की अनुमति देता है। सहज व्यापार का इस्तेमाल करना सीखें और आप एक शक्तिशाली व्यापारिक टूल में टेप कर चुके होंगे। उत्कृष्ट हो, चमत्कार की उम्मीद करें, वे हर जगह हैं। भगवान सभी समय अच्छा है अल्जीरिया एंडोरा अंगोला एंगुइला अर्जेंटीना अर्मेनिया अरूबा ऑस्ट्रिया ऑस्ट्रेलिया अजरबैजान बहामास बहरीन बांग्लादेश बारबाडोस बेलारूस बेल्जियम बरमूडा बोलीविया बोस्निया तथा। हर्ज़ेगोविना बोत्सवाना ब्राजील ब्रुनेई दारुस्सलाम बुल्गारिया बुर्किना फासो कंबोडिया कनाडा केमैन द्वीप समूह चिली चीन कोलंबिया कोस्टा रिका कोकोस (कीलिंग)। द्वीपों कोटे DIVOIRE। (आइवरी कोस्ट) चेक गणतंत्र क्रोएशिया (ह्रवत्स्का) साइप्रस एस डेमोक्रेटिक गणतंत्र। का। । कांगो डेन्मार्क डोमिनिकन गणतंत्र इक्वाडोर एल सल्वाडोर एस्टोनिया मिस्र इक्वेटोरियल गिनी फरो द्वीप फिजी फ़िनलैंड फ़्रांस फ़्रेंच पॉलिनेशिया गैबॉन गाम्बिया जर्मनी घाना जिब्राल्टा ग्रीस ग्रेनेडा ग्वाडेलोप गौत्ल्मा गुयाना होंडुरास हांग कोंग हंगरी आइसलैंड भारत इंडोनेशिया ईरान आयरलैंड इज़राइल इज़राइल जमैका जापान जॉर्डन कजाखस्तान केन्या कुवैत किर्गिजस्तान लाटविया लेबनान लीबिया लिचेंस्टीन लिथुआनिया लक्समबर्ग मकाऊ गणराज्य का। मैकडोनिया मलेशिया मालदीव माल्टा मार्टीनिक मॉरीशस मॉरिटानिया मेक्सिको मोल्दोवा मोनाको मंगोलिया मोरक्को मोज़ाम्बिक म्याममार नामीबिया नीदरलैंड नीदरलैंड्स एंटिलीज़ नई कैलेडोनिया न्यू न्यूजीलैंड। (Aotearoa) निकारागुआ नाइजीरिया नीयू नॉर्वे ओमान पाकिस्तान फिलिस्तीनी क्षेत्र पनामा पापुआ नया। गिनी पैरागुए पेरू फ़िलिपींस पोलैंड पुर्तगाल प्वेर्टो रीको कतर रियूनियन रोमानिया रूसी। फेडरेशन रवांडा संत किट्स। तथा। नेविस संत लुसिया सेंट विंसेंट। तथा। । ग्रेनाडीन्स सैन मैरिनो सैन साल्वाडोर सैंटो डोमिंगो सऊदी अरब सेनेगल सर्बिया सेशेल्स सिंगापुर स्लोवाक गणतंत्र स्लोवेनिया दक्षिण अफ्रीका दक्षिण कोरिया स्पेन श्री श्रीलंका स्वीडन सूडान स्विटज़रलैंड सीरिया ताइवान ताजिकिस्तान तंजानिया थाईलैंड त्रिनिदाद तथा। टोबैगो टोगो ट्यूनीशिया तुर्की तुर्क तथा। कैकोस। द्वीप तुवालू यूगांडा यूक्रेन उरुग्वे यूनाइटेड अरब। अमीरात संयुक्त किंगडम यूनाइटेड राज्य उरुग्वे उज़्बेकिस्तान वानुअतु वेनेजुएला वियतनाम वर्जिन आइलैंड्स यमन यूगोस्लाविया ज़ाम्बिया ज़िम्बाब्वे कौन जानता है विदेशी मुद्रा चैटरैटिंग रूम 3 दिलचस्प नि: शुल्क वॉयस चैट रूम, एक वीडियो के साथ एक अन्य पाल्टलॉक विदेशी मुद्रा चैट डेट्रायट अमरीका, मोटरसीटार्क 20 पिप्सडेए विदेशी मुद्रा व्यापार से लड़के में से एक है, मैं कुछ समय कमरे में गया था लेकिन केवल देखा पाठ चैट और अचानक गुरु ने बात की। तो यह एक अन्य निशुल्क आवाज़ चैट रूम है 2) निर्देशिका में पाललक: व्यापार और वित्त दिन व्यापार प्रोफेशनल ट्रेडिंग फॉरेक्स, वीडियो के साथ एफएक्सआईजी द्वारा 3) डायरेक्टरी में पालटॉक: बिजनेस और फाइनडायड ट्रेड्स। मोटरसीटीर्क मार्क 20पिप्सडेए विदेशी मुद्रा लाइव व्यापार नया विदेशी मुद्रा चैट रूम Ivocalise ब्राउज़र आधारित (जावा) सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए, अब मैं सेट अप कर रहा हूँ नए नो-फीस फॉरेक्स चैट रूम में कुछ जगह बचे हैं। मैं कमरे की चल रही लागत का भुगतान करने में प्रसन्न हूं क्योंकि यह एक अपेक्षाकृत छोटा शुल्क है। मैं संभावित सदस्यों को यह बताने के लिए भी उत्सुक हूं कि कमरे में कभी भी कुछ नहीं बेचा जाएगा। ऐसा करने में मेरी प्रेरणा ट्रेडिंग दिन को पार करने में मदद करने के लिए है, क्योंकि बोरोमिसोलाशन मेरे व्यापार के लिए सबसे बड़ा खतरा है। मैं एक दोस्ताना उत्पादक चैट रूम विकसित करने की कोशिश कर रहा हूं जहां व्यापारियों के व्यापार दिवस के दौरान लटकाया जा सकता है व्यापारिक सत्र, जो दोनों के अनुकूल और मनोरंजक होते हैं, साथ ही साथ तकनीकी स्थितियों की बुद्धिमान चर्चा के फलस्वरूप बाजार को प्रभावित करने वाले उपयोगी मुद्दों के परिणामस्वरूप लाभप्रद उत्पादक स्थान बन रहे हैं। मैं वर्षों में कुछ चॅट रूम में शामिल था, कुछ अच्छे, कुछ बहुत अच्छे नहीं थे, और एक ही समस्या (एस) उन सभी को जल्दी या बाद में उन्हें खाली करने के लिए परेशानी करते हैं। मेग्लैमॅनियासीगो संचालित व्यापारियों के संचालक, झूठे कॉल, विघटनकारी तत्व और या नहीं, योगदान देने पर लुककर्ज़रों, लेकिन वही पुरानी सवालों के जवाब मांगते हैं जो अच्छे व्यापारियों को दूर चलाते हैं। उम्मीद है कि यह कमरा अधिकतम 20 व्यापारियों को सीमित करेगा और यह केवल पासवर्ड को सुरक्षित रखेगा, और व्यापारियों की शैली और अनुभव का मिश्रण करके, मुख्य रूप से 4 प्रमुख क्रॉस जोड़ीदारों के व्यापार का आयोजन करेगा। 20 सदस्य एक अच्छी संख्या है और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कमरे में हमेशा एक मुट्ठी या अधिक सदस्य रहें। एक उदाहरण के रूप में मैं जीबीपीसड के विशेषज्ञ हूं और छोटे इंट्राडे पदों पर कब्जा करने के लिए डिज़ाइन काफी गहन पद्धति का व्यापार करता हूं। हालांकि सभी शैलियों का स्वागत है और आपकी चर्चा केवल सामान्य तकनीकी फंडामांटिक स्थितियों तक ही सीमित हो सकती है, जो आपकी व्यापारिक किनारे को छोड़ने के बिना बड़ी कंपनियों को प्रभावित करती है। हालांकि क्या महत्वपूर्ण है कि यदि आप एक सदस्य बनना चाहते हैं, तो आप चर्चा में योगदान देते हैं ताकि हम चीजों को जीवंत बना सकें। बेशक ऐसे समय होते हैं जब बाजार (फ्लैटों) सपाट होते हैं और इसकी चर्चा की मात्रा पर प्रभाव पड़ता है, लेकिन अक्सर इन कमरों में प्रतिभागियों से भरा होता है, जो किसी भी चर्चा में केवल एक छोटा सा योगदान दे रहा है। यदि आप व्यापारिक कॉल करना चाहते हैं, तब तक ठीक भी है, जब तक वे समय पर होते हैं, और जो अधिक उपयोगी होता है एक स्पष्टीकरण होता है, जो कि बाजार में आपकी प्रविष्टि के पीछे के कारणों की चर्चा कर सकता है। शुरुआती सितंबर में जब मेरा इरादा है कि हमें चैट रूम से शुरू करना चाहिए और यदि आप इस दौरान ivocalise सॉफ्टवेयर देखना चाहते हैं तो लिंक है कमरे में एक व्हाइटबोर्ड है, और वेब पन्ने के चौर्टट्स के साथ-साथ पूर्ण पाठयडियो सुविधा (यह एक ऑडियो रूम होगा) और रिकॉर्डिंग आसान पोस्टिंग सक्षम करता है। यदि आप शामिल होना चाहते हैं तो कृपया मुझे अपनी शैली अनुभव की संक्षिप्त जानकारी और किसी भी अन्य उचित विवरण के साथ निजी संदेश दें, ताकि मैं कमरे के खुलने से पहले सभी सदस्यों को एक परिचयात्मक ईमेल भेज सकूं, और हमें एक दूसरे को । हालांकि कमरे में विकसित होने पर मैं आपको अपनी गारंटी दे सकता हूं कि यह एक ऐसा स्थान होगा जहां लोगों को एक दूसरे के लिए सुखद लगता है, बुलिलीगो से मुक्त है और उम्मीद है, यह बहुत अधिक हो जाएगा। क्या कमाल का तरीका है। मुझे अपेक्षाकृत लोकप्रिय कमरे द्वारा प्रतिकार किया गया है, जो कि एक अहंकारी व्यापारी या अन्य जो कि स्वतंत्र हैं, पर हावी हैं परन्तु हमेशा पवित्र गीलों के रूप में अपनी पद्धति को धक्का देने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपने नए कमरे का स्वागत करता हूं और मुझे आशा है कि आप मेरी सदस्यता पर विचार करेंगे) मैं विदेशी मुद्रा और वायदा दोनों में व्यापार करता हूं, मेरा सिस्टम बाजार की परवाह किए बिना किसी भी 5 मिनट की चार्ट पर काम करता है। बेल्जियम के विदेशी मुद्रा व्यापारी एक दोस्त और मैं एक सप्ताह के लिए एक चैट रूम में वास्तविक समय से पैसा खर्च करना चाहता हूं। यह 7.30 ब्रसेल्स समय सीईटी से होगा। बेल्जियम के विशेषज्ञ लोग स्वागत करते हैं और जो भी यूरोपीय लोगों का व्यापार करते हैं और अंग्रेजी बोलते हैं, वे भी किसी भी अन्य लोग हैं। अगर हम केवल कुछ के साथ हैं तो हम इसे स्काइप सम्मेलन कॉल के साथ करेंगे। इसका उद्देश्य अन्य अनुभवी व्यापारियों से संभावित पदों के बारे में राय देने के लिए संकेतों का क्रम नहीं देना है। माइक 78: सभी बाजारों, विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक पर इनाम देने के लिए 10: 1 जोखिम वाले लाइव ट्रेडिंग रूम। HiCSFxSecrets हमारे एफओएमसी और एनएफपी ट्रेडों को देखते हैं। हम व्यापारिक ख़बरों और सफलता के उच्च स्तर के साथ प्यार करते हैं, क्योंकि हम अपने उन्नत सॉफ्टवेयर के कारण बाजार दिशा को हमेशा जानते हैं साइट को तनाव के बिना व्यापार करना सीखना और केवल 10 पिप्स के तंग स्टॉप लॉस नयी नि: शुल्क चैट रूम मैं इस तरह के मंचों पर इंटरैक्टिव ट्रेडिंग थ्रेड्स का समर्थन करने के लिए एक नया मुफ्त चैट रूम (आवाज और पाठ) शुरू कर रहा हूं। थ्रेडेड फ़ोरम पुनः रीयलटाइम विश्लेषण सीमित हैं, खासकर अगर उप 1hr ऑपरेटिंग बस स्पष्ट होने के लिए: यह मुफ़्त है और जब तक मेरे पास इसके साथ कुछ करना है, तब तक यह हमेशा मुफ़्त होगा। यह रीयलटाइम में ट्रेडिंग विचार विश्लेषण के बारे में चर्चा करने और फोरम पर पोस्ट किए गए चार्ट के साथ उपयोगी साबित हो सकता है। कुछ के लिए बहुत कम (मुझे शामिल किया गया) यह एक घर के कार्यालय से व्यापार कम करने के लिए एक स्वागत योग्य अतिरिक्त इंटरसीटिव तरीका हो सकता है, यह काम कर सकता है - ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन इसकी एक कोशिश है चैट रूम सोमवार 7 नवंबर को शुरू होगा। और शुरूआत में प्रतिदिन 0815am जीएमटी से खुलेगा। मैं इसे एक रचनात्मक, मैत्रीपूर्ण, मज़ेदार, उपयोगी और व्यवसाय जैसी जगह बनाने का लक्ष्य रखता हूं और उम्मीद करता हूं कि टिप्पणी और मैं उम्मीद करता हूं कि ये अन्य उद्देश्य इन उद्देश्यों को पूरा करेंगे। कुछ लोग खरीदें और कॉल बेचने का विकल्प चुन सकते हैं और अगर मुझे उम्मीद है कि वे प्रत्येक व्यक्ति के लिए क्यों समझाते हैं लेकिन मैं नीचे सूचीबद्ध तत्वों के बारे में बात करना और सिर देना चाहता हूं, ताकि दूसरों को बाजार में प्रवेश करने पर अपना मन बना सकें: a। मूल्य क्रिया (दोनों व्यक्तिगत मूल्य कार्रवाई मोमबत्तियों के संयोजन संयोजन - और मौसम में तेजी से या धीमी गति से) - और - समग्र मूल्य कार्रवाई - यानी कि साधन प्रवृत्ति या ब्याज के प्रत्येक संबंधित समय सीमा पर है और यदि वह बदलता है तो परिवर्तन हो रहा है। ख। विकसित और विकसित संभावित सेट-अप सी। संभावित पूर्व-पहचान वाले सहयोगी - अर्थात्: देखने के लिए स्तर और क्यों घ। आने वाले फंडी डेटा रिलीज़ और सबसे अधिक प्रभाव ई। आदि। किसी भी उपकरण पेयरिंग पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और कृपया चार्ट पोस्ट करके और टेक्स्ट बॉक्स में उनसे लिंक प्रदान करके चैट का समर्थन करें और मुझे चैट रूम में देखें। मैं मुक्त पाल्टलॉक सॉफ्टवेयर का उपयोग करके चैट रूम खोलूंगा यदि आपके पास यह स्थापित नहीं है तो आप इसे यहां डाउनलोड कर सकते हैं कैम से कैम वीडियो चैट के लिए मुफ्त पाल्टॉक आप पाटलॉक में शामिल हो सकते हैं और उपयोगकर्ता नाम बना सकते हैं। चैट रूम को प्रो फॉरेक्स ट्रेडिंग कहा जाता है और आप इसे पाल्टॉक में लॉग करके और स्वागत स्क्रीनप्लेट के निचले भाग में सभी चैट रूम देखने के माध्यम से इसे प्राप्त कर सकते हैं (जब कमरा खुला है)। फिर बिजनेस एम्प वित्त खंड जीटी डे ट्रेडर्स - स्टॉक्स और बॉन्ड में देखें और इसे वहां सूचीबद्ध किया जाएगा gt खोली के शीर्षक पर डबल क्लिक करें इसे खोलने के लिए वैकल्पिक रूप से (जब यह खुला है) आप इस लिंक के माध्यम से इसे एक्सेस कर सकते हैं: पाल्टलॉक एक्सप्रेस ampndash मुफ्त चैट रूम, त्वरित संदेश और वेबकैम चैट कमरे में पाठ और ऑडियो (आवाज) है और मेरी वरीयता ऑडियो के लिए है क्योंकि यह अधिक वास्तविक समय है, लेकिन लगता है एक या दोनों का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र आप अपने उपयोगकर्ता नाम पर राइट क्लिक करके प्रधानमंत्री (निजी संदेश) और चैट रूम में अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ निजी चैट कर सकते हैं पाल्टॉक में बहुत सारे अन्य फ़ंक्शन भी हैं यह कमरा लंदन समय के प्रत्येक दिन 0815 तक खुला होगा। बात करने के लिए बस अपने कीबोर्ड पर CTRL कुंजी दबाए रखें और जब आप बात करना समाप्त कर लें मुझे आशा है कि यह किसी के लिए उपयोगी साबित होगा जो कि भाग लेना चाहता है और हम एक अच्छी बात कर सकते हैं। मैं निराशा का रुख कर सकता हूं - इसकी उम्मीद है कि मैं प्रबंधन नहीं कर सकता (जॉन क्लीज़ - क्लॉकवर्क।) अंतिम बार बीबीएमएक ने 3 नवंबर 2018 को 3:14 बजे संपादित किया था।

No comments:

Post a Comment